क्या…. ओमप्रकाश राजभर को मिलेगा अमित शाह का एमएलसी वाला लड्डू - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

क्या…. ओमप्रकाश राजभर को मिलेगा अमित शाह का एमएलसी वाला लड्डू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के राष्ट्रीा अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश आगमन और सहयोगी दलो के साथ बैठक के बाद राजनीतिक गलियारो में चर्चा है कि क्या कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को अमित शाह का एमएलसी वाला लड्डू मिलेगा। इसको लेकर दिनभर राजनीतिक पंडित अपने-अपने चश्मे से व्याख्यां कर रहें थे। एक साल के सीएम योगी वाली सरकार में सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री है। 

मंत्रिमंडल के शपथ लेने के बाद से ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर सीएम योगी से नाराज चल रहे है। ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी की धार विगत महीने से बहुत तेज चल रही है। उनकी नाराजगी को कम करने के लिए राज्यसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उनसे दिल्ली में मिलकर समझाया और कहा कि वह लखनऊ आकर मामले को सुलझा देंगे। 11 अप्रैल को भाजपा के प्रमुख अमित शाह लखनऊ आये और सहयोगी दल के नेताओं से मिलें।

 बैठक में अमित शाह ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सात सूत्रीय मांगे मान ली और कहा कि हर 15 दिन पर सहयोगी दलो के साथ बैठकर प्रगति पर चर्चा होगा। राजनीतिक गलियारो में चर्चा है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर दबाव की राजनैतिक चाल चली है। सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब भाजपा को अति पिछड़ो कुशवाहा , राजभर, बिंद, चौहान आदि जातियो का सहारा है। 

भाजपा के मजबूरी को अपना अस्त्र बनाकर ओमप्रकाश राजभर ने कानून व्यवस्थाा, आरक्षण व अधिकार को लेकर बांण छोड़ा है। सूत्रों के अनुसार अमित शाह ने ओमप्रकाश राजभर को एक सीट एमएलसी का देने का आश्वासन दिया है। देखना है कि इसका रिजल्ट क्या निकलता है। भाजपा एमएलसी के प्रत्याशियो की घोषणा 14 अप्रैल तक कर सकती है। एमएलसी के सीट को लेकर सुहेलदेव के खेमे में खुशी की लहर है। देखना है कि अमित शाह के चक्रव्यूह में ओमप्रकाश राजभर अपने आप को कितना बचा पाते है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad