गाजीपुर: अराजक तत्वों ने गिराई अंबेडकर की प्रतिमा, माहौल खराब करने की कोशिश - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अराजक तत्वों ने गिराई अंबेडकर की प्रतिमा, माहौल खराब करने की कोशिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेनीपुर में बीती रात अराजक तत्वों द्वारा गांव के बीच में लगी अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने का प्रयास किया गया। प्रतिमा के गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीणों द्वारा शोर मचाए जाने पर अराजक तत्वों मौके से भाग निकले। करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के बीचोबीच अंबेडकर की प्रतिमा लगी हुई है। 

गांव के बीचो-बीच लगी इस प्रतिमा को रविवार की रात्रि अराजकतत्वों द्वारा तोड़े जाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह अपने इस मंसूबे में में सफल नहीं रहे। प्रतिमा के पास से एक लोहे की नुकीली राड पड़ी हुई मिली। सूचना पाकर एसओ करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय व डायल हंड्रेड की पुलिस मौके पर पहुच मामले की छानबीन की। इस संबंध में ग्रामीणों का कहना था कि रात के लगभग दो बजे अम्बेडकर की प्रतिमा के गिरने की आवाज़ सुनाई पड़ा। 

आवाज सुनकर हम लोग घटनास्थल की तरफ गए तो हम लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति प्रतिमा के पास से भाग रहा है और प्रतिमा पीछे की तरफ गिरी पड़ी हुई है। प्रतिमा के पास से भाग रहा व्यक्ति पास खड़ा एक मोटरसाइकिल लिए युवक के साथ बैठकर मौके से फरार हो गया। हम लोगों ने अराजक तत्वों द्वारा पलटी गई प्रतिमा को पुनः सीधा खड़ा कर दिया। 

अगर पीछे की तरफ दीवार नहीं रहता तो प्रतिमा गिर कर टूट जाती। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने वहां पड़े नुकीले राड को अपने कब्जे में ले थाने गई। पुलिस का कहना है कि यह किसी आयोजक तत्व द्वारा माहौल को खराब करने के लिए किया गया कार्य है। अराजकतत्व अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाया प्रतिमा पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad