गाजीपुर: बलात्कारी भाजपा विधायक को पुलिस के मुखिया कह रहे हैं माननीय- अतुल राय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बलात्कारी भाजपा विधायक को पुलिस के मुखिया कह रहे हैं माननीय- अतुल राय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के वरिष्ठ नेता अतुल राय ने बताया कि योगी सरकार में नौकरशाहों और अपराधियों का गठजोड़ कानून व्यवस्था की धज्जी उड़ा रहा है। बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक को प्रदेश के सबसे बड़े पुलिस अधिकारी माननीय कह रहे हैं। 

ऐसे कानून व्यवस्था को भगवान ही बचा सकता है। बसपा नेता ने कहा कि उन्नाव कांड में पिछले छह माह से पुलिस भाजपा विधायक को सत्ता के दबाव में बचा रही है। जिसकी बेटी के साथ रेप हुआ उसकी हत्या पुलिस हिरासत में हो गयी। प्रदेश की महान पुलिस उस मामले को भी रफा-दफा करने में लगी है। 

मीडिया और विपक्ष के दबाव में उसे एफआईआर दर्ज करना पड़ा। विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद भी उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ नौकरशाह उन्हे माननीय कहकर प्रदेश की जनता का अपमान कर रहे हैं। जो पुलिस विधायक को माननीय कहकर पिछले छह मार्च से बचा रही है वह उसके खिलाफ क्या कार्यवाही करेगी यह जगजाहिर है। 

बसपा सरकार में मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद कोई भी सांसद, विधायक 24 घंटे के अंदर जेल में होता था। लेकिन आज भाजपा के बड़े जनप्रतिनिधि ही बलात्कारी विधायक को बचा रहे हैं। ऐसे में भाजपा का भयमुक्त शासन का दावा खोखला है। श्री राय ने कहा कि जबतक भाजपा विधायक की गिरफ्तारी नही हो जायेगी तबतक पीडि़त परिवार को इंसाफ और सुरक्षा नही मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad