गाजीपुर: सपा-बसपा के सुनामी में उड़ जायेगी मोदी सरकार- ओमप्रकाश सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा-बसपा के सुनामी में उड़ जायेगी मोदी सरकार- ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष डा. नन्हकू यादव की अध्यक्षता में शनिवार को समता भवन पर हुई। बैठक में भीमराव अंबेडकर जयंती के तैयारियों पर चर्चा की गयी। जिलाध्यक्ष डा. नन्हकू यादव ने बताया कि सरजू पांडेय पार्क में 14 अप्रैल को संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर‍ की जयंती धूमधाम से मनायी जायेगी। 

श्री यादव ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के पहले संगठन को पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त करने की जरुरत है। पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल है। पेट्रोल-डीजल, खाद के लगातार मूल्य वृद्धि से किसान परेशान और गुस्से में है। किसान का गुस्सा का परिणाम गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में देखने को मिला है। 

भाजपा नेता उस हार से सबक न लेकर विरोधियों की तुलना सांप-नेवले से कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं को सत्ता का अहंकार हो गया है। लेकिन सपा-बसपा के गठबंधन के सुनामी में भाजपा बह जायेगी। बैठक को संबोधित करते हुए जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी अंबेडकर जयंती को भव्य रुप देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। 

अंबेडकर जयंती पर हम दलित विरोधी भाजपा सरकार को समाप्तद करने का संकल्प लेंगे। इस बैठक में पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, जगदीश कुशवाहा, रामधारी यादव, अरुण श्रीवास्त्व, अशोक बिंद, अर्जुन राय, देवनाथ कुशवाहा, गुलाम कादीर राईनी, गोपाल यादव, रणजीत यादव, छोटू यादव, रमाधार यादव, मुन्नन यादव, लल्लन सिंह, सुदर्शन यादव, आदि लोग उपस्थित थें। संचालन सदानंद यादव ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad