गाजीपुर: ओमप्रकाश राजभर ने फिर योगी पर बोला हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ओमप्रकाश राजभर ने फिर योगी पर बोला हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भासपा अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिर हमला किया है। शुक्रवार की दोपहर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि योगी सरकार दलितों, पिछड़ों को न्याय देने में पूरी तरह असफल है। इसका कारण उन्होंने नौकरशाही को बताया। कहे कि लखनऊ सचिवालय में मुख्यमंत्री के कार्यालय पंचम तल को वहां बैठे पांच-छह आईएएस चला रहे हैं। 

यही अफसर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश और मायावती को भी घेरे रहते थे और अब योगी भी जमीनी हकीकत से बेखबर होकर इन्हीं अफसरों की रिपोर्ट पर भरोसा करते हैं। हालांकि श्री राजभर के लिए कोई पहला मौका नहीं है जब उन्होंने मुख्यमंत्री योगी की ओर अंगुली उठाई है। अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों और मीडिया से बातचीत में प्रायः हर रोज मुख्यमंत्री के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हैं। 

वह अपने बयान में दिलतों, पिछड़ों की उपेक्षा की बात दोहराते रहते हैं। कैबिनेट मंत्री के इस बगावती तेवर से मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व तो असहज होता ही रहता है लेकिन भाजपा के आम कार्यकर्ताओं में भी तीखी प्रतिक्रिया होती है। कम से कम गाजीपुर के भाजपा कार्यकर्ता तो श्री राजभर को हजम नहीं कर पा रहे हैं। मालूम हो कि श्री राजभर गाजीपुर की जहूराबाद सीट से पहली बार न सिर्फ विधानसभा में पहुंचे हैं। जहूराबाद क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता हर मौके पर अपनी अनदेखी और भासपा नेताओं की दबंगई की शिकायत अपने नेताओं से करते रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad