गाजीपुर: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लठ्ठूडीह में तिलक चढ़ाने आए युवक की दुर्घटना में मौत हो गई। साथ में घायल युवक का इलाज वाराणसी में चल रहा है। बुधवार की रात्रि को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लठ्ठूडीह में भांवरकोल थाना क्षेत्र के ग्राम मरईला मसौनी से तिलक आया हुआ था। तिलक में आये लड़की के भाई नीरज राजभर पुत्र वीरेंद्र राजभर की दुर्घटना में मौत हो गई, वहीं साथ में सुनील पुत्र हरेंद्र दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा है। 

बुधवार की रात्रि को तिलक चढ़ाने के बाद नीरज राजभर वह सुनील राजभर अपने एक परिचित युवक को छोड़ने हेतु करीमुद्दीनपुर मोटरसाइकिल से गए। उसे छोड़ कर वापस आ रहे थे कि लठ्ठूडीह गांव के पास अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल चला रहा नीरज सड़क के किनारे नाले में जा गिरा व पीछे बैठा सुनील कुछ दूरी पर छिटक कर जा गिर गया। 

दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े साथ ही उसके साथ के लोग इस घटना को सुनकर मौके पर जा पहुंचे। मौके पर उपस्थित लोगों ने डायल 100 पुलिस को इसकी सूचना दी। साथ ही 108 एंबुलेंस को भी सूचना देकर बुलाया। नीरज को नाले से निकाल दोनों को एंबुलेंस के द्वारा मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्हें गाजीपुर रेफर कर दिया। जहां ले जाने पर डॉक्टरों ने नीरज राजभर को मृत घोषित कर दिया तथा घायल गंभीर रूप से सुनील को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad