गाजीपुर: अमित शाह के बयान से गुस्से में सपाई - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अमित शाह के बयान से गुस्से में सपाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विरोधी दलों को जानवरों से तुलना करने को लेकर सपा के लोग बेहद गुस्से में हैं। समता भवन में पार्टी की हुई मासिक बैठक में इस मसले पर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह कुछ ज्यादा ही तल्ख रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष का यह बयान सत्ता के घमंड का परिणाम है लेकिन यह घमंड लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा की सुनामी में बह जाएगा। 

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। खाद, पेट्रोल और आनाज की बढ़ती कीमत से आमजन परेशान है। उसे एहसास हो गया है कि भाजपा उसके साथ बड़ा छल की है। भाजपा वादाखिलाफी पर आमादा है। हालिया गोरखपुर और फूलपुर संसदीय सीट के उप चुनाव में हुई हार से सबक लेने के बजाय भाजपा बौखलाहट में विरोधी दलों की तुलना जानवरों से करने लगी है। 

जिलाध्यक्ष डॉ.नन्हकू यादव ने अगले लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने की जरूरत है। उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे और फोर लेन के नाम पर किसानों के साथ हो रही धोखाधड़ी का भी मुद्दा उठाया। कहे कि इसको लेकर किसानों का मानसिक, आर्थिक उत्पीड़न किया जा रहा है। अगर किसानों की समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो पार्टी 16 अप्रैल को डीएम से मिलेगी। 

उसके बाद जरूरत पड़ी तो इस मुद्दे को लेकर पार्टी के लोग सड़क पर उतरेंगे। डॉ.यादव ने कहा कि तहसील, थाना और ब्लाक मुख्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। इस मौके पर 14 अप्रैल को सरजू पांडेय पार्क में आंबेडकर जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय हुआ। अंत में करीमुद्दीनपुर के दिवंगत पार्टी नेता उपेंद्र राय की आत्मा के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। 

बैठक में विधायक डॉ.वीरेंद्र यादव, पूर्व सांसद द्वय जगदीश कुशवाहा तथा राधेमोहन सिंह के अलावा सुधीर यादव, योगेंद्र राय, गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, सुबच्चन यादव, सीमा यादव, रामलाल प्रजापति, अशोक बिंद, अक्षय कनौजिया, रणजीत यादव, अमला यादव, गुलाम कादिर राइनी, चंद्रमा यादव, राजेंद्र यादव, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, चंद्रिका यादव, छोटू यादव, शिवशंकर यादव, मुन्नन यादव, अखिलेश सिंह, ललन सिंह, रामदरशयादव, चंद्रेश्वर यादव, अमित सिंह लालू, राजेश यादव, सुदर्शन यादव, शिवशंकर राम, आत्मा यादव, नन्हे, रोशन यादव आदि थे।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad