गाजीपुर: डीएम उपायुक्त उद्योग पर खफा, दो दिन का रोके वेतन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम उपायुक्त उद्योग पर खफा, दो दिन का रोके वेतन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डीएम के बालाजी जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त आरएस यादव से बेहद खफा हैं। यहां तक कि उन्होंने श्री यादव का बीते 13 व 14 अप्रैल का वेतन रोकने का आदेश दिया है। मामला ग्राम्य स्वराज्य अभियान कार्यक्रम का है। उसकी कार्ययोजना बना कर उस पर निर्धारित अवधि में उसे पूरा करना है लेकिन उपायुक्त ने कार्ययोजना प्रस्तुत नहीं की। इसके लिए जब उनसे संपर्क की कोशिश हुई तो वह लगातार दो दिन अपने दफ्तर से नदारद रहे। उनका फोन भी बंद रहा। डीएम ने इसे गंभीरता से लिया। 

माने कि उपायुक्त को शासन के महत्वपूर्ण कार्यक्रम में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसी क्रम में डीएम ने रविवार को राइफल क्लब में आईजीआरएस से संबंधित बैठक ली। उसमें कृषि विभाग, लघुडाल नहर, खनन निरीक्षक, वन, समाज कल्याण, बेसिक शिक्षा, बीडीओ करंडा तथा बिरनो सहित ईओ नगर पालिका गाजीपुर व मुहम्मदाबाद के कार्यालय में एक-एक मामले लंबित मिले। डीएम ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई। कहे कि इनका शीघ्र निस्तारण किया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही अक्षम्य होगी। 

बताए कि इसकी समीक्षा सीधे शासन स्तर होती है। शिकायतों का फीडबैक भी लिया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर टेलिफोनिक वार्ता भी की जा रही है। शासन स्तर पर शिकायत पत्रों का डिफाल्टर एवं गुणवत्ता के आधार पर हुई निस्तारण कार्यवाही को चेक किया जाता है। उसी आधार पर रैंकिग तय होती है। लिहाजा इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाए। संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी शिकायकर्ता से स्वयं संपर्क कर उनकी समस्या का समाधान करें।  बैठक में एडीएम श्रीराम यादव, डीडीओ राकेश कुमार पांडेय सहित सभी एसडीएम और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad