गाजीपुर: ग्राम स्वराज अभियानः मनोज सिन्हा का तीन दिन प्रवास - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ग्राम स्वराज अभियानः मनोज सिन्हा का तीन दिन प्रवास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के सप्ताहव्यापी ग्राम स्वराज अभियान के तहत संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्ह अपने संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में 20 अप्रैल से तीन दिन तक प्रवास करेंगे। पार्टी के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के मुताबिक पहले दिन लंका मैदान में सुबह 11 बजे उज्ज्वला योजना के तहत आयोजित समारोह में 250 गरीब महिलाओं को ईंधन गैस कनेक्शन वितरित करेंगे। 21 तथा 22 अप्रैल को जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायतों के अलावा अन्य जगह आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल कार्यक्रम के लिए ग्राम पंचायतें चिन्हित नहीं की गई हैं।

प्रशासन को मिला प्रोटोकॉल 
प्रशासन को मिले संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के मुताबिक श्री सिन्हा 20 अप्रैल की सुबह दिल्ली से विमान से 9.40 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। उसके बाद सीधे गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। लंका मैदान में सुबह 11 बजे उज्ज्वला योजना के कार्यक्रम में भाग लेंगे। शाम चार बजे गंगा पार सुहवल के डाकघर के अपग्रेडिंग कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

फिर संसदीय क्षेत्र के अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे और अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। उसके बाद 21 तथा 22 अप्रैल को संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद अफीम कारखाने के गेस्ट हाउस में उनका रात्रि प्रवास होगा। 23 अप्रैल की सुबह 11 बजे बलिया के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके बाद वहां से वह अपने समय से वाराणसी पहुंचेंगे और कुछ देर डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में विश्राम के बाद शाम 7.35 बजे दिल्ली के लिए विमान पकड़ेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad