गाजीपुर: नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को एसडीएम ने दिलायी शपथ - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को एसडीएम ने दिलायी शपथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां तहसील में दी बार एसोसिएशन एडवोकेट का शपथ ग्रहण समारोह बुद्धवार को संपन्न हुआ। शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी शिवशरण अप्पा रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ नवनिर्वाचित सदस्यों को उप जिलाअधिकारी शिवशरण अप्पा द्वारा शपथ दिलाकर किया गया। जिसमें अध्यक्ष श्रीराम यति, महामंत्री सच्चिदानंद राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामदुलार राय, कनिष्ठ उपाध्यक्ष गौतम कुमार भारती, संयुक्त मंत्री चंद्रशेखर चौहान, कोषाध्यक्ष कृपा शंकर प्रसाद, सदस्य सुरेंद्र नाथ सिंह, राजेंद्र चौहान, मोती लाल यादव, विजय प्रकाश, नूर अली, राम प्रकाश सिंह, रामाश्रय भारद्वाज, मुख्तार आलम को शपथ दिलाया गया है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि शिवशरण अप्पा ने कहा कि दी बार एसोसिएशन बेंच और अधिकारियों का आपसी तालमेल बना रहना चाहिए, जिससे न्याय के लिए आए लोगों को उचित न्याय मिल सके। आज वर्तमान परिस्थिति में बहुत सारे पुराने केस पेंडिंग पड़े हुए हैं हम लोगों की नैतिक जिम्मेदारी बनती है जो पुराने केस पड़े हैं उनका निवारण जल्द से जल्द हो और समाज में न्याय का संदेश जाए। मैं एसोशियन बार के सदस्यों एवं यहां पर स्थित वरिष्ठ अधिवक्ताओं को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं समाज के लिए जो उचित होगा उन सारे कार्यों को मिल कर न्यायोचित ढंग से करेंगे। 

पूर्व अध्यक्ष सुरजन जी ने कहा मैं आशा करता हूं जो वर्तमान में अध्यक्ष बने हैं वह एसोसियन बार के मर्यादा को कायम रखेंगे जिस पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीराम यति ने पूरे सभागार में उपस्थित अधिवक्ताओं को विश्वास दिलाया कि वह सबको साथ लेकर चलेंगे और न्याय की लड़ाई को लड़ते रहेंगे। सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता शिवपूजन चौहान ने कहा कि हम अधिवक्ताओं की यह तहसील कर्मभूमि है हम लोगों को ऐसा कार्य करना चाहिए कि लोग अधिवक्ताओं के आचरण पर दाग ना लगा सके। 

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने कहा यह तहसील सभागार न्याय का मंदिर है और आप लोग इस न्याय के मंदिर के देवता हैं जिस पर पूरा समाज विश्वास करता है, जब लोग को अधिकारियों द्वारा, सरकार द्वारा न्याय नहीं मिलता है, तो वह कोर्ट पर विश्वास करके आपके पास आते हैं और उन्हें पूर्ण विश्वास रहता है कि न्याय मिलेगा आप लोगों से आग्रह है कि उनके विश्वास को हमेशा बनाए रखें। सभा को सरकारी अधिवक्ता इंद्रदेव कुशवाहा सहित वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने संबोधित किया। 

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से नायब तहसीलदार विशाल शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता शिवानंद सिंह, राकेश सिंह, राणा प्रताप, प्रमोद श्रीवास्तव, निसार अहमद, राजेंद्र चौहान, नंदन सिंह, उदय प्रताप सिंह सहित दी बार एसोसिएशन जखनिया के समस्त अधिवक्ता एवं कर्मचारी बंधु उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन विजय प्रकाश चौबे एवं अध्यक्षता शिव भुवन पाठक जी ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad