भाजपा के सफलता से बौखला गये हैं विपक्षी- विधायक सुनीता सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

भाजपा के सफलता से बौखला गये हैं विपक्षी- विधायक सुनीता सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां विधायक सुनीता सिंह ने विपक्षियों पर कड़ा प्रहार करते हुए बताया कि जो बाहरी बसपा नेता जमानियां को लूटने आया है वह हम पर उंगली उठा रहा है। विरोधियों को भाजपा सरकार की सफलता पच नही रहा है। सीएम योगी और पीएम मोदी से विपक्षी घबराकर अनाब-सनाब आरोप लगा रहे हैं। उन्होने कहा कि जो काम सपा-बसपा सरकार ने वर्षो लगा दिये लेकिन आज भी वह धरातल पर नही दिखाई दे रहा है। उसे हमने चंद महीनों में पूरा करके दिखा दिया है। 

भाजपा सरकार में पहली बार हमारे जमानियां विधानसभा में नहरों के टेल तक पानी पहुंचा है। इस वर्ष रिकार्ड धान पैदा हुआ है और सरकार क्रय केंद्रों ने रिकार्ड खरीदारी की है। सभी किसानों को समय से पैसा मिल रहा है। किसान ऋणमाफी, 18 घंटे क्षेत्र में बिजली, क्षेत्र में उपलब्ध हो रही है। क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या सड़क को दुरुस्त करने के लिए हम दिन-रात एक किये हुए हैं। विधायक ने दावा किया कि ताड़ीघाट-बारा रोड़ अक्टूबर तक बन जायेगी। मलसा, ढड़नी, उतरौली व रक्सहां मार्ग पर कार्य तेजी से चल रहा है। 

दिलदारनगर, ताड़ीघाट, नई बाजार से देवैथा, भदौरा-दिलदारनगर मार्ग का स्टीमेट बनकर शासन में चला गया है शीघ्र ही टेंडर होगा और काम शुरु हो जायेगा। उन्होेने बताया कि क्षेत्र की 50 सड़कों का स्टीमेट बनाकर शासन में स्वीकृति के लिए भेज दिया गया है। उन्‍होने बताया कि हमने अपने नि‍धि का सबसे ज्यादा धनराशि सड़कों पर खर्च किया है। हमारे कार्यो से विरोधी घबरा गये हैं और दुष्प्रचार में लगे हैं। उन्होने कहा कि विकास कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी और कर्मचारियों को ईमानदारी से काम करना पड़ेगा। जो काम नही करेंगे उनके खिलाफ कार्यवाही होगी। जो ईमानदारी से करेंगे उनको सम्मानित करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad