गाजीपुर: लघुशंका के लिए घर के बाहर निकले युवक पर हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: लघुशंका के लिए घर के बाहर निकले युवक पर हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर रात में लघुशंका के लिए निकले युवक धनंजय राजभर(22) को घर के बाहर गोली मारने की खबर मिली है। घटना करीमुद्दीपुर थाने के बीबीपुर गांव में शनिवार की रात करीब सवा 11 बजे की बताई गई है। हालांकि इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजे गए धनंजय को गोली लगने की चिकित्सकों ने पुष्टि नहीं की और उसे लौटा दिया। उसके बाद थाने में बुला कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। धनंजय के मुताबिक वह लघुशंका के लिए घर के सामने सड़क के उस पार गया। 

उसी बीच एक ओर से तीन युवक आते दिखे और उनमें से एक ने उसे आवाज दी। धनंजय उनकी ओर बढ़ा। तभी एक ने तमंचा निकाला। यह देख वह घर की ओर भागा लेकिन तभी पीछे से युवक ने अपने तमंचा से उस पर गोली दाग दी। उसके बाद तीनों युवक भाग गए। रात के पहर गोली की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। फिर घरवाले जख्मी धनंजय को मुहम्मदाबाद सीएचसी के बाद जिला अस्पताल ले गए। 

जहां से उसको बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। एसओ करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय ने माना कि मेडिकल रिपोर्ट में गोली की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन युवक की कमर के पास जख्म है। संभव हो कि किसी धारदार हथियार से उस पर हमला किया गया हो। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। घरवालों के मुताबिक उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि घटना ईलू-ईलू का परिणाम हो सकती है। 

वैसे धनंजय पिछले साल कर्ज लेकर कमाने के लिए खाड़ी देश गया था लेकिन वहां मनमाफिक काम नहीं मिलने से छह माह पहले घर लौट आया था। संभव हो कि कर्ज की रकम नहीं मिलने पर उस पर हमला हुआ हो। एसओ करीमुद्दीनपुर ने कहा कि दोनों बिंदुओं पर जांच हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad