गाजीपुर: अपहरण कर हत्या की थी तैयारी कि पुलिस से हो गया सामना - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अपहरण कर हत्या की थी तैयारी कि पुलिस से हो गया सामना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपहरण कर हत्या की प्लानिंग धरी की धरी रह गई। इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने तीन अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त सफारी गाड़ी भी बरामद हुई है। गिरफ्तार अपहर्ता अजीत कुमार, वीरेंद्र राम तथा दीप रोशन नंदगंज थाने के सहेड़ी गांव के रहने वाले हैं जबकि उनका शिकार अपहृत युवक श्रवण कुमार गोंड भी उसी गांव का है और गांव की चट्टी पर परचून की दुकान चलाता है। 

शहर कोतवाल राजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों की श्रवण कुमार से पुरानी अदावत है। उसको लेकर उन्होंने श्रवण कुमार की हत्या का प्लान बनाया। प्लान के तहत श्रवण शुक्रवार की रात करीब नौ बजे अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। उसी बीच वह तीनों युवक पहुंचे और उसे जबरिया अपनी गाड़ी में बैठाए। उसके बाद वह उसे अजीत के घर ले गए। 

जहां जमकर पिटाई करने के बाद उसको एक कोठरी में बंद कर दिए। फिर अपने प्लान के तहत रात में उसे कोठरी से निकाले। मुंह में कपड़ा ठुंसे और हाथ-पैर बांध दिए। उसके बाद उसे लेकर महाराजगंज के पास आए। उनका प्लान था कि श्रवण की हत्या कर हादसा का रूप देने के लिए रेल पटरी पर उसे लिटा दिया जाए लेकिन उसी बीच गश्त पर निकले शहर कोतवाल की नजर उनकी गाड़ी पर पड़ गई। गाड़ी में पड़े श्रवण को देख शहर कोतवाल को पूरा माजरा समझ में आ गया। शहर कोतवाल ने बताया कि घटना में प्रयुक्त गाड़ी अपहर्ता दीपरोशन की है।   

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad