गाजीपुर: प्रेम-प्रसंग में युवक को मारी गोली - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्रेम-प्रसंग में युवक को मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार करीमुददीनपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी धनंजय राजभर पुत्र शिवबचन राजभर उम्र 22 वर्ष को शनिवार की रात हमलावरो ने गोली मारकर घायल कर दिया जिसे गम्भीर हाल मे इलाज हेतु परिजन वाराणसी ले गए । 

शनिवार की रात धनंजय राजभर की मोबाइल पर फोन कर किसी परिचित ने घर से बाहर बुलाया बाहर आते ही तीन की संख्या मे नकाब पोस हमलावरो ने ताबडतोड दो गोली मारी जिसमे से एक गोली धनंजय के कूल्हे मे जा धसी दूसरी गोली फायर न होने की स्थिति मे हथियार मे भरते समय निचे गिर पड़ी ये अनुमान ग्रामिण लगा रहे थे उसी समय फायर की आवाज पर ग्रामिणो का हुजूम मौके की तरफ बढते देख हमलावर भरौली कला गांव की तरफ भाग निकले । 

आनन-फानन मे परिजन ग्रामिणो की मदद से पुलिस को सूचित करते हुए निजी वाहन से जिला अस्पताल गाजीपुर ले गए जंहा से डाक्टरो ने एम्बुलेंस के सहारे वाराणसी के ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया ।मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल की मोबाइल सहित एक अदद जिन्दा कारतूस कब्जे मे लेकर ग्रामिणो से घटना के बाबत पुछ ताछ किया । थानाध्यक्ष सुधाकर राय ने बताया कि तहरीर अभी नही मिल पाई है प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुडा लगता है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad