Today Breaking News

गाजीपुर: माफिया त्रिभुवन सिंह के भतीजे पर सफाई कर्मी को गोली मारने का आरोप, पुलिस का गोली चलने से इन्कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर पंचायत के सफाई कर्मी लतीफ अख्तर(30) ने आरोप लगाया है कि उसे माफिया त्रिभुवन सिंह के भतीजा पंकज सिंह ने हत्या के इरादे से गोली मारी। घटना सोमवार की सुबह की है। हालांकि पुलिस गोली चलने की बात से साफ इन्कार कर रही है जबकि लतीफ के मुताबिक शब-ए-बारात की तैयारी में रौजा स्थित कब्रिस्तान की सफाई कर रहा था। 

उसी बीच पंकज सिंह पहुंचे और अपने आवास के पास कचरा फेंकने की शिकायत करते हुए उसे सफाई करने से मना किए। लतीफ उनकी बात पर आपत्ति किया तो पंकज उससे उलझ गए और फिर वह अपने आवास से राइफल लाकर उस पर गोली दाग दिए। गोली उसके बांह में लगी। 

किसी तरह लतीफ वहां से भाग कर सीएचसी पहुंचा। कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि चिकित्सकों सहित घटनास्थल के आसपास के लोगों ने गोली चलने की पुष्टि नहीं की है। अलबत्ता, लतीफ के बांह में चोट जरूर आई है। उसे इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। वहां की रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। इधर इस घटना को लेकर आमजन में भी चर्चा है। लतीफ की मां सलीमुनिशा तहसील में सफाई कर्मी है। मालूम हो कि माफिया त्रिभुवन सिंह मुड़ियार के रहने वाले हैं और इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं।

'