गाजीपुर: देश का लोकतंत्र खतरे में – डा. मारकंडेय सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: देश का लोकतंत्र खतरे में – डा. मारकंडेय सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र की हत्या कर रही है। इसी उद्देश्य को लेकर गुरुवार को जिला व शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा कचहरी स्थि‍त सरजू पांडेय पार्क में धरना-प्रदर्शन किया गया। धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि केंद्र की तानाशाही सरकार बिना बहुमत के राज्यपाल पर दबाव बनाकर हर हालत में सत्ता पर काबिज होना चाहती है। 

जेडीएस व कांग्रेस के एमएलए की संख्या लगभग 116 है, जो बहुमत से भी ज्यादा है फिर भी राज्यपाल ने अनैतिक तरीके से बीजेपी को न्यौता दिया जिससे देश का लोकतंत्र खतरे में है। हम इसकी आलोचना करते हैं और सड़क से लेकर विधानसभा के अंदर तक कांग्रेस पार्टी लड़ाई लड़ेगी और सत्य की विजय होगी। धरने को संबोधित करते हुए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शफीक अहमद ने कहा कि आज देश बहुत ही संकट के दौर से गुजर रहा है। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात कही है। कर्नाटक की जनता कांग्रेस को 38 प्रतिशत वोट देकर यह दिखा दिया है कि आम जनता के दिल में कांग्रेस पार्टी बसी हुई है। इस मौके पर रविकांत राय, राकेश राय, परवेज खां, अखिलेश राय, लाल मुहम्मद राईनी, लाल साहब यादव, राजेंद्र गाजी, अनिल राय, पंकज दूबे, रामनगीना पांडेय, राजेश राय, अखिलेश राय, अजय श्रीवास्तव आदि लोगों ने अपने विचार प्रकट किये। संचालन महामंत्री मुहम्मद राशिद ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad