गाजीपुर: आशिक मिजाज महिला अपने प्रेमी के हाथों कराई इकलौते मासूम बेटे का कत्ल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आशिक मिजाज महिला अपने प्रेमी के हाथों कराई इकलौते मासूम बेटे का कत्ल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गहमर सायर गांव से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर मिली है। गांव की 32 वर्षीय महिला संतरा देवी अपने ही कलेजे के टुकड़े की प्रेमी के हाथों हत्या करा दी। हालांकि महिला संतरा देवी इस हत्या में अपनी संलिप्तता से इन्कार करते हुए हत्यारों को अज्ञात बता रही है लेकिन उसके देवर सुनील यादव ने संतरा देवी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। परिस्थितिजन्य साक्ष्य भी हत्या में संतरा देबी की भूमिका की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा भी मौके का जायजा लिए। 

संतरा का पति सुभाष यादव ट्रक चालक है और मृत प्रवीण(8) उसका इकलौता बेटा था। पति से अनबन के कारण करीब दो साल से संतरा अपने मायका कर्मनाशा नदी पार सौरी(बिहार) में रहती थी। प्रवीण सौरी में ही कक्षा दो में पढ़ता था। चार मई को वह प्रवीण के साथ ससुराल आई थी। बेटे की हत्या के बाबत संतरा ने बताया कि गुरुवार की रात में करीब 11 बजे उसके घर का किसी ने दरवाजा खटखटाया। 

पूछने पर बताया गया कि वह सौरी गांव से आए हैं। उसकी मां की तबीयत खराब है। तब वह दरवाजा खोली। तभी कुछ नकाबपोश जबरिया घर में घुस आए और उसे दबोच लिए। फिर उसके बेटे प्रवीण को मार कर चलते बने। उधर संतरा के देवर के मुताबिक संतरा का अपने मायके के ही रहने वाले किसी व्यक्ति से नाजायज संबंध है। वह रात में संतरा से मिलने आया था। 

उसी बीच सोए प्रवीण की नींद टूट गई और वह संतरा को उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। फिर तो यह राज खुलने के डर से प्रेमी ने संतरा की सहमति से प्रवीण की हत्या कर दी। एसएचओ गहमर बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना महिला के देवर सुनील ने रात करीब तीन बजे यूपी-100 को दी थी। मृत बालक के गले पर किसी धारदार हथियार के प्रहार के निशान थे जबकि सिर पर किसी वजनी वस्तु से संघातक चोट पहुंचाई गई थी। आरोपी महिला से पूछताछ हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad