गाजीपुर: पकड़ा गया 15 हजार का ईनामिया लुटेरा मुखलाल मुसहर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पकड़ा गया 15 हजार का ईनामिया लुटेरा मुखलाल मुसहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिरनो पुलिस के हाथ शुक्रवार की भोर में एक और बड़ी सफलता लगी। 15 हजार रुपये का ईनामिया बदमाश मुखलाल मुसहर पकड़ा गया। यह सफलता नियांव पुलिया के पास मिली। मुखलाल चाय बिक्रेता मंगला गोंड़ की हत्या का मुख्य अभियुक्त है। 

एसओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिये पता चला कि मुखलाल नियांव पुलिया के पास किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए खड़ा है। उसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेरेबंदी कर उसे धर दबोची। डेढ़ साल पहले बिरनो थाना मुख्यालय के बगल में कहोतरी मोड़ के पास सराफा की दुकान में चोरी करते समय बगल के चाय विक्रेता मंगला गोंड ने मुखलाल को पहचान लिया था। 

तब मुखलाल और उसके साथियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मंगला की हत्या कर दी थी। उसके बाद से मुखलाल फरार चल रहा था जबकि उसके चार साथी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। एसओ ने बताया कि चोरी, लूट और हत्या की कई घटनाओं का मास्टर-माइंड था। 

उसके खिलाफ बिरनो में तीन, करीमुद्दीनपुर में 14 और मोहम्दाबाद कोतवाली में दो के अलावा बलिया, आजमगढ़ व मऊ जनपद के भी विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। मुखलाल को गिरफ्त में लेने वाली पुलिस टीम में एसओ के अलावा कांस्टेबल रोहित कुमार, नागेंद्र कुमार, शेषनाथ, रुस्तम हुसैन तथा दिलीप कुमार यादव थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad