गाजीपुर: प्रेम-प्रपंच के चक्कर में लड़की के भाई व चाचा ने ली विकास की जान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्रेम-प्रपंच के चक्कर में लड़की के भाई व चाचा ने ली विकास की जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रेम-प्रपंच ने ले ली युवा विकास की जान। अवैध संबंध का शक होने पर लड़की के भाई व चाचा ने मिलकर विकास को चाकुओं से गोदकर मौत के नींद सुला दिया। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने पत्रकार वार्ता में शुक्रवार को बताया कि करीमुद्दीनपुर थाना अंतर्गत असावर गांव में विकास कुमार 16 वर्ष की खेत में लाश मिली थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विवेचना शुरु कर दी। 

एसओ करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय ने मृतक के मोबाइल का डाटा व स्थानीय छानबीन में पाया कि विपिन कुमार पुत्र मुन्ना राम, हरिशचंद्र राम पुत्र रमापति राम निवासी असावर थाना करीमुद्दीनपुर ने चाकू से गोदकर 16 मई की रात में हत्या कर दी थी। 

गिरफ्तार अभियुक्तो ने बताया कि हमारे बहन के साथ विकास का प्रेम-प्रपंच चल रहा था। समाज में बेईज्जति की डर से हमने साजिश के तहत विकास को रात में खेत में बुलाया और चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने अभियुक्तों के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त‍ चाकू, कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस महानिदेशक वाराणसी रेंज ने पुलिस टीम को दस हजार रुपया नकद पुरस्का्र देने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad