गाजीपुर: आईसीएसई बोर्ड टॉपरों को परिजनों ने स्कूल में खिलाई मिठाई - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आईसीएसई बोर्ड टॉपरों को परिजनों ने स्कूल में खिलाई मिठाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आईसीएसई बोर्ड के हाईस्कूल व इंटर का परीक्षा परिणाम जानने के लिए बच्चों सहित उनके माता-पिता भी सुबह से ही परेशान थे। शाम को तीन बजे परीक्षा परिणाम आने के बाद परिजन भी स्कूल पहुंच गए और वहीं पर बच्चों को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया।

परीक्षा परिणाम जानने की उत्सुकता सुबह से स्कूल के बच्चों में लगी हुई थी। छात्र-छात्राओं को लग रहा था कि आखिर किस समय उनका परिणाम आएगा और वह किस श्रेणी में पास होंगे। जिसके चलते छात्र-छात्रा अपने परिजनों के साथ ही सेंट जांस स्कूल में दोपहर ढ़ाई बजे पहुंच गए थे। शाम तीन बजे जैसे ही परीक्षा परिणाम घोषित हुआ, तो शिक्षकों ने कम्प्यूटर में रिजल्ट देखने के बाद बताया कि इंटर में कौन टाप किया है और हाईस्कूल में किसने टाप किया है। 

इंटर में स्वाती श्रीवास्तव के टाप करने पर वहां मौजूद उनके माता-पिता ने उसको मिठाई खिलाई और आर्शीवाद दिया कि भविष्य में भी इसी तरह से आगे बढ़ता रहे। हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में जैसे ही अंकुर सिंह के टाप करने की सूचना मिली तो उनके भी परिजनों ने उसको मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। इसके बाद स्कूल में मौजूद माता-पिता स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षकों से मिले और उनका आभार प्रकट किया कि उनकी और बच्चे की मेहनत के बदौलत ही बच्चों ने हाईस्कूल व इंटर में टाप किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad