गाजीपुर: युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, शव को फेंका सिवान में - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, शव को फेंका सिवान में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पतार अज्ञात हत्यारों ने युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के असावर गांव निवासी विकास राम 16 वर्ष पुत्र अमरनाथ राम बुद्धवार की रात अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी सोने चले गये। रात में विकास कब सिवान में पहुंचा किसी को पता नही चला। 

गुरुवार की सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे तो देखा की विकास का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना उसके परिजन व करीमुद्दीनपुर पुलिस को दे दी। हत्या की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुधाकर राय हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गये और इसकी सूचना बड़े अधिकारियों को भी दे दी। हत्या की सूचना पर एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला़, एसडीएम मुहम्मदाबाद, सीओ मुहम्मदाबाद मौके पर पहुंच गये। 

लेकिन ग्रामीणों ने शव को ले जाने से मना करने लगे, ग्रामीणों की मांग थी कि डाग स्क्‍वायर्ड को बुलाया जाय। पु‍लिस विभाग ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच करायी तो युवक के जेब से मोबाइल फोन का दो ईयरफोन व पर्स में चार लड़कों व एक लड़की का फोटो मिला। पुलिस फोटो के आधार पर छानबीन कर रही है। मृतक के चाचा अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad