गाजीपुर: दलित पर हमले को लेकर अंसारी बंधु और विधायक अलका राय आमने-सामने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दलित पर हमले को लेकर अंसारी बंधु और विधायक अलका राय आमने-सामने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद अंसारी बंधु और विधायक अलका राय एक बार फिर आमने-सामने हैं। इस बार उनका टकराव चुनावी मैदान का नहीं बल्कि एक दलित युवक पर हमले को लेकर है। बताया जा रहा है कि अंसारी बंधु हमलावरों की पैरवी कर रहे हैं जबकि विधायक अलका राय पीड़ित के साथ हैं। फिलहाल अंसारी बंधु की पैरवी भारी पड़ी है। करीमुद्दीनपुर पुलिस हमलावरों के खिलाफ गंभीर धारा नहीं लगाई। फिर उन्हें थाने से ही निजी मुचलके पर छोड़ दी। 

मामला अलका राय के गांव गोड़उर का है। गांव का युवक शिवगोविंद राम(20) ओमप्रकाश राय का नौकर है। दस मई की रात करीब नौ बजे वह ओमप्रकाश राय का भोजन लेने के लिए उनके डेरे से घर जा रहा था। रास्ते में वह गाना गाते चल रहा था। उसी बीच दबंग रामजी राय तथा उसके बेटे दिलीप राय उसे जातिसूचक गालियां देते हुए उस पर हमला कर दिए। जान बचाने की गरज में वह अपने घर के लिए भागा। तब हमलावर बाप-बेटा पीछा कर उसके घर में घुसे और उसे लहुलूहान कर दिए। 

उसकी चित्कार सुन ओमप्रकाश राय तथा संजय उपाध्याय मौके पर पहुंचे और किसी तरह शिवगोविंद को बचाए। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इस मामले में उसने करीमुद्दीपुर थाने में तहरीर दी। पहले तो पुलिस एफआइआर दर्ज करने में टालमटोल करती रही लेकिन विधायक अलका राय के लोगों के कहने पर एफआइआर दर्ज हुई। फिर हमलावरों की गिरफ्तारी हुई लेकिन बताया जा रहा है कि हमलावर अंसारी बंधु के समर्थक हैं। लिहाजा पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की पैरवी पर दोनों हमलावरों को पुलिस निजी मुचलके पर रिहा कर दी। उसके बाद से हमलावर और बेखौफ हो गए हैं। वह पीड़ित शिवगोविंद को जान से मारने की बार-बार धमकी दे रहे हैं। शिवगोविंद दहशत में है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad