गाजीपुर: मंजिल पाने में नाकाम प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मंजिल पाने में नाकाम प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात स्थानीय थाना क्षेत्र के बापू इंटर कालेज के समीप मंगलवार की सुबह रेल पटरी के बीच एक युवक और युवती का शव पाया गया। दोनों ही प्रेमी युगल बताये जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसओ ने युवक के मोबाइल और जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये शिनाख्त कर परिजनों को इसकी सूचना दी। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पीएम की कार्रवाई के लिए थाने चली गयी। 

जबकि परिजन के पहुंचने का इन्तजार है। स्थानीय रेलवे स्टेशन के उत्तरी क्रासिंग से उत्तर तरफ बापू इंटर कालेज के सामने पश्चिम तरफ रेल ट्रैक पर युवक-युवती का शव मिला। युवक की जेब से पर्स में आधार कार्ड और मोबाईल फोन आदि बरामद हुआ। इसके आधार पर युवक की शिनाख्त विजय भारती (19) पुत्र संजय कुमार निवासी पिलखिनी जिला संत रविदास नगर के रूप में की गयी। 

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसओ सुरेन्द्र सिंह द्वारा पिता संजय कुमार को फोन से जानकारी देने के बाद पिता ने बताया कि वह इलाहाबाद में रहकर पालीटेक्निक की तैयारी कर रहा था। पिता के मुताबिक वह इंटर में फेल होने के बाद गाजीपुर के किसी कालेज से फार्म भरकर इस वर्ष इंटर की परीक्षा दिया था, जिसमें उत्तीर्ण हो गया था। दूसरी तरफ युवती की शिनाख्त आरती के रूप में हो रही है जो विजय के गाँव की रहने वाली बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों ने ऐसा कठोर कदम उठाया होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad