गाजीपुर: उच्च न्यायालय ने प्रेमी-प्रेमिका को बांधा विवाह के बंधन में - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: उच्च न्यायालय ने प्रेमी-प्रेमिका को बांधा विवाह के बंधन में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर के वार्ड 3 निवासी एक युवक की कुछ वर्ष पूर्व एक किशोरी से आंख लड़ गई। इसके बाद युवक ने समझदारी का परिचय देते हुए तब तक इंतजार किया जब तक कि किशोरी बालिग नहीं हो गई। किशोरी के 18 वर्ष पूरा करते ही वर्ष 2016 में उसे लेकर फरार हो गया। इस बाबत युवती के परिजनों द्वारा थाने में युवक द्वारा बहला फुसलाकर भाग जाने का मुकदमा भी कायम कराया गया। 

इसके बाद युवक ने युवती संग हैदराबाद में कोर्ट में विवाह कर लिया लेकिन अपने खिलाफ मुकदमा कायम होने की बात उसे पता चल गई थी जिसके बाद युवक पुनः हैदराबाद हाई कोर्ट पहुंचा और गुहार लगाई। हाईकोर्ट ने पूरा मामला जानकर युवक व युवती की शादी को तत्काल वैध ठहरा दिया जिसके आर्डर की कॉपी लेकर युवक मंगलवार को नगर में पहुंचा था। 

युवक के घर आने की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज राकेश त्रिपाठी उसके घर पहुंचे लेकिन युवक ने उनके सामने हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी पेश कर दी जिसके बाद चौकी इंचार्ज कागजी कोरम के लिए दोनों को लेकर थाने गए और फिर उन्हें छोड़ दिया। इस बात की नगर में खूब चर्चा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad