Today Breaking News

गाजीपुर: घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस लिया हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर थानाक्षेत्र के टोडरपुर से किशोरी को लेकर भागे युवक को पुलिस ने शुक्रवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और थाने लाई। इस मामले में युवक को थाने में बिठाया गया है वहीं किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। कुचैरा निवासी युवक की टोडरपुर की एक 14 वर्षीय किशोरी से कुछ माह पूर्व आंख लड़ गई। 

जिसके बाद दोनों के बीच लगातार बात होने लगी। इस बात की भनक जब उनके परिजनों को लगी तो उन्होंने अंकुश लगाया। लेकिन वो नहीं रूके और दोनों ने एक साथ रहने के कसमें वादे लिए और दो दिनों पूर्व युवक किशोरी को उसके घर से लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना किशोरी के परिजनों ने थाने में दी तो पुलिस भी एक्टिव हो गई। सूचना के बाद पुलिस युवक के घर कुचैरी पहुंची और वो किशोरी संग वहीं मिल गया। 

जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर थाने आई और किशोरी को पुलिस को सौंपने के बाद युवक को वहीं बिठा दिया। इस बाबत किशोरी के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी सही सलामत मिल गई और वो कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। उनका कहना है कि कार्रवाई करने से उनकी ही बदनामी होगी। बहरहाल कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी का कहना है कि परिजनों द्वारा तहरीर दी जाएगी तो युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

'