गाजीपुर: युवाओं के भविष्य को लेकर भाजपा सरकार है संकल्पबद्ध- डा. संगीता बलवंत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवाओं के भविष्य को लेकर भाजपा सरकार है संकल्पबद्ध- डा. संगीता बलवंत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वावधान में आरटीआई मैदान में कौशल विकास मिशन के सहयोग से स्वरोजगार व रोजगार शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश मंत्री शंकर गिरी थे। इस मौके पर युवाओं को संबोधित करते हुए श्री गिरी ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो युवाओं के भविष्य को लेकर चिंतित रहती है, बाकी पार्टियां युवाओं को ठगने का कार्य करती है। प्रधानमंत्री ने देश के नौजवानों के लिए अनेकों योजनाएं प्रारंभ किया है। 

जिसका सीधा लाभ युवाओ को मिल रहा है। शिविर को संबोधित करते हुए सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने कहा कि देश का युवा देश का कार्णधार है। युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा सरकार संकल्पित है। उन्होने आयोजन के लिए भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ को विशेष धन्यवाद दिया। 

इस मौके पर भाजपा नेता जितेंद्र नाथ पांडेय, कृष्ण बिहारी राय, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश भारद्वाज, सुमित तिवारी, विश्व प्रकाश मौर्या, आशुतोष राय, अश्वनी राय, मयंक जायसवाल, साक्षी श्रीवास्तव, अंजली राय, चंदन बिंद आदि लोग शामिल थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad