गाजीपुर: बाइको के टक्कर में गिरे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाइको के टक्कर में गिरे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भुड़कुड़ा घोड़ा कोतवाली अंतर्गत अलीपुर मदरा पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह करीब 6 बजे आमने-सामने बाइक की टक्कर से एक युवक सामने से आ रही ट्रक के सामने जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसेवक प्रजापति उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम भरथरी थाना सिधारी आजमगढ़ पिछले 1 महीने से भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के अंगूरपुर गांव निवासी अखिलेश सिंह के यहां रुक कर राजमिस्त्री का कार्य कर रहा था। 

कल शाम को उसे घर से सूचना मिली कि उसकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं है जिसकी वजह से आज सुबह ही अखिलेश सिंह की मोटरसाइकिल लेकर अपनी पत्नी का हाल-चाल लेने के लिए आजमगढ़ जा रहा था कि रास्ते में पेट्रोल पंप के पास जखनियां की तरफ से आ रही बाइक सेवंथ होते ओवरटेक कर रहे थे कि सामने जा गिरा और ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्र तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पहुंचने पर पता चला कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है। गुलपुरा पुलिस ने अखिलेश सिंह सहित उसके गांव भरथरी के लोगों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad