Today Breaking News

गाजीपुर: बिहार का पांच हजारी इनामियां चढ़ा करीमुद्दीनपुर पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थानाध्याक्ष सुधाकर राय पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थें। उसी समय मुखबिर की सूचना मिली कि शातीर अपराधी जोगा मुसाहिब गांव में तालाब से मछली निकलवा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस घेराबंदी किया लेकिन पुलिस को देखकर बृजेश राय मौके से भागना चाहा। पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। 

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पकड़ा गया अपराधी बृजेश राय बिहार राज्य के भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र के रामदतही का रहने वाला है। इसके उपर शाहपुर थाने में पांच हजार का इनाम घोषित है। जिसमे बिहार में दो, गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाने में एक मुकदमा दर्ज है। पूछताछ में बृजेश ने बताया कि 2017 के सितंबर माह में अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के राजेंद्र ततवा की जमीन विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दिया था। 

जनवरी 2018 में अपने भाई शिवसागर राय, रितेश राय, सोना राय व भाई के साले अमित राय के साथ मिलकर राजेंद्र ततवा तथा उसके चचेरे भाई योगेंद्र ततवा की हत्या कर दिया था। तभी से मैं फरार होकर अपने भाई के ससुराल जोगा में रह रहा था। इसके पास से एक तमंचा, एक मोबाइल, तीन सि‍म कार्ड तथा एक हजार रुपया नकदी पाया गया।

'