गाजीपुर: अलका राय डीएम से मिलीं फिर हट गए एसडीएम मुहम्मदाबाद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अलका राय डीएम से मिलीं फिर हट गए एसडीएम मुहम्मदाबाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय की पैरवी पर डीएम के बालाजी ने एसडीएम मुहम्मदाबाद के पद से सोमवार की दोपहर ज्ञानप्रकाश यादव को तत्काल हटा दिया। इनकी जगह कलेक्ट्रेट में रहे एएसडीएम रमेश यादव को भेजा गया है। विधायक ज्ञानप्रकाश यादव की कार्यप्रणाली से नाखुश थीं। उनका कहना था कि अव्वल तो ज्ञानप्रकाश मूलतः सपा मुखिया के इलाके के रहने वाले हैं और उसी मिजाज से काम कर रहे हैं। 

चुन-चुन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को नाहक परेशान करना उनके रोजमर्रा में शामिल है। इस सिलसिले में अलका राय लखनऊ में मुख्य सचिव से भी मिली थीं। अलका राय के करीबियों की मानी जाए तो अलका राय अपने लोगों के साथ सुबह करीब ११ बजे डीएम से मिलीं और उन्होंने एसडीएम मुहम्मदाबाद के पद से ज्ञान प्रकाश यादव को हटाने की बात कहीं। 

उसके बाद दोपहर एक बजे डीएम के बालाजी ने ज्ञानप्रकाश यादव को हटाने का फरमान जारी कर दिया। ज्ञानप्रकाश यादव पिछले साल 24 अक्टूबर को एसडीएम मुहम्मदाबाद का चार्ज संभाले थे। हालांकि ज्ञानप्रकाश को एसडीएम पद से हटाने को लेकर एक तबका नाराज है। उनका कहना है कि ज्ञानप्रकाश एक सख्त प्रशासक थे और राजनीतिक दबाव में उनका तबादला सरकारी अमले में गलत संदेश लेकर जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad