गाजीपुर: भाजपा सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर कार्यकर्ताओं ने निकाला बाइक जुलूस, जमकर किया नारेबाजी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर कार्यकर्ताओं ने निकाला बाइक जुलूस, जमकर किया नारेबाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां केंद्र में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जखनियां विधानसभा में बाइक जुलूस निकाला और जमकर नारेबाजी की जश्न मनाया। भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश भारद्वाज ने कहा कि मोदी सरकार ने 4 वर्षों में जनता के लिए इतना काम किया है कि पिछले सरकारों का कामकाज भी बराबरी नहीं कर सकता। 

मोदी जी ने देश का नाम विदेशों में भी ऊंचा किया। आज वर्तमान परिस्थिति में विश्व में लोग भारत का नाम सबसे तेजी से उभरती हुई अर्थव्यवस्था के रूप में देख रहे हैं और आने वाले समय में भारत विश्व अग्रणी होगा। जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने कहा मोदी जी साफ नियत और सही विकास के साथ काम कर रहे हैं भारत सरकार की योजनाएं उस अंतिम हर व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास हो रहा है जो समाज में सबसे पिछड़ा हो। 

मोदी जी के नेतृत्व में देश में बहुत ही अभूतपूर्व परिवर्तन हुए हैं हर क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। विगत की सरकारों ने देश के लोगों को बस ठगी का शिकार बनाया था, तमाम घोटाले सामने आए थे, लेकिन केंद्र में जब से भाजपा की सरकार आई है 4 वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई किसी पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाला नहीं है। मोदी जी ने देश को एक नई दिशा दी है, उन्होंने देश को विकास की राह पर अग्रसर कर दिया है, आने वाला समय भारत का होगा ऐसा सबको विश्वास है। 

भाजपा के यह 4 साल बेमिसाल है और आने वाला समय भी भाजपा का होगा यह देश की जनता पर हमलोगों को विश्वास है। 2019 का चुनाव विकास बनाम जनविरोधी दल होंगा। सभा को मंडल अध्यक्ष उमाशंकर यादव, इंद्रदेव कुशवाहा, दयाशंकर सिंह, अवधेश यति ने भी संबोधित किया। बाइक जुलूस जखनियां बाजार से कुडिला जाही मार्ग होते हुए दामोदरपुर रोड से हॉस्पिटल होते हुए शिव मंदिर पर समाप्त हुआ। 

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से महामंत्री द्वय राहुल चौरसिया, धर्मवीर भारद्वाज, धीरेंद्र सिंह, सुनील सिंह, चिंटू गुप्ता, पंकज गुप्ता, बबलू गुप्ता, राजू राजभर, राकेश राजभर, रवि कुशवाहा, रमेश शर्मा, रविकांत गुप्ता, विजय राजभर, मनोज, दिनेश यादव, राजेश यादव, अवधेश यादव, राजेश विश्वकर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad