गाजीपुर: चोरों ने सर्राफा की दुकान से उड़ाया लाखों के आभूषण सहित एक लाख नकदी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चोरों ने सर्राफा की दुकान से उड़ाया लाखों के आभूषण सहित एक लाख नकदी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भीमापार सादात थाना क्षेत्र के मकदुमपुर बाजार स्थित एक कपड़े एवं ज्वेलरी की दूकान से रविवार की रात चोरों ने लाखों का आभूषण और करीब एक लाख रूपये नकद उड़ा लिया। चोर पीछे के रास्ते से तीन दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर घुसे थे। सोमवार को सुबह जानकारी होने पर दुकानदार ने इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सादात थाने की पुलिस के साथ ही जिला मुख्यालय से आई फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर आवश्यक छानबीन की। 

इस मामले में दुकानदार द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्राम इकरा के मूल निवासी शोभनाथ यादव के पुत्र महेंद्र एवं लालजी यादव की मकदुमपुर में कपड़े और ज्वेलरी की दूकान है। महेंद्र की निजी मकान में तथा लालजी की किराए के मकान में दूकान है। इस कारण रोजाना दूकान बन्द करने के बाद लालजी अपने ज्वेलरी का सारा बेशकीमती सामान और नकद रूपये अपने भाई महेंद्र की दुकान के तिजोरी में रखकर घर चला जाता था। 

रविवार की रात चोर घर के पिछले हिस्से में लगे लकड़ी के दो दरवाजों के साथ ही लोहे के एक दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखा करीब एक लाख रूपये नकद और लगभग इतने ही मूल्य का आभूषण चोरी करके फरार हो गए। सुबह जब लालजी दुकान पर पहुंचे तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। डायल 100 पुलिस को सूचना दी गयी। 

बाद में सादात एसओ सुरेन्द्र सिंह भी हमराहियों संग मौके पर पहुंचकर छानबीन किये। जिला मुख्यालय से तारकेश्वर और हीरालाल के नेतृत्व में फोरेंसिक टीम पहुंची। टीम ने फिंगर प्रिंट वगैरह के साथ ही अन्य साक्ष्य इकठ्ठा किया। एसओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। पुलिस हर बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है। बताया कि सामान की लिस्ट अभी दुकानदार ने नहीं दी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad