गाजीपुर: जयमाल पर बारातियों द्वारा स्प्रे करने पर गांव वालों ने जमकर पीटा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जयमाल पर बारातियों द्वारा स्प्रे करने पर गांव वालों ने जमकर पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचंवर शादी विवाह का आजकल मौसम शबाब पर है कही बराती हुडदंग मचा रहे हैं तो कही घराती हुडदंग मचा रहे हैं, कब कहा झगडा होगा यह किसी को पता नही है। इसका एक ही कारण है मात्र दारू। बाराती दारू पीकर घरातियों के यहां पहुंच रहे है और घराती भी कहा कम है वे भी दारू पी कर ही बरातियों के आवभगत में लग जा रहे है और दोनों पक्ष अपने को बडा़ साबित करने में लग जा रहा रहा है। कुछ ऐसा ही मामला थाना बरेसर के अंधौरा गांव में रविवार की रात्रि में हुआ। 

जनार्दन यादव की बेटी संगीता यादव की बारात बलिया जनपद के सिसवार कला(तरकुलानि) से आयी थी। विमलेश यादव पुत्र मुसाफिर यादव से तय थी। बाराती नाचते गाते अंधौरा गांव मे पहुंचे इसके बाद दुल्हा का मगंल गीत के साथ औरते परछावन के साथ ही द्धारपूजा की रस्म आदायगी हुई, तथा जयमाल का कार्यक्रम चल ही रहा था की बारातियों की तरफ से खुशी में गाज स्प्रे का छिडकाव हो गया। जो गांव वालों को नागवार गुजरा। बोली ठिठोली दोनो तरफ से शुरू हो गयी, देखते ही देखते गांव वालों तथा बरातियों में लाठी-डंडे चलना शुरू हो गया। कई लोगो को हल्की चोटे भी आयी है कई गाडियों के शीशे भी तोड़ दिये गये। 

किसी तरह से ग्रामीणों ने बीच बचाव किया। बाराती जान बचाने के लिये इधर उधर भगने लगे। किसी ने डायल 100 पर फोन पर सूचना दे दी। तबतक एसओ बरेसर रामबिराज सिहं दल बल के साथ विवाह स्थल पर पहुंचे। बाराती किसी को सुनने को तैयार नही थें। बरातियों का कहना था की यह गजब का गांव है हम लोग खुशी खुशी शादी करने आये थे कि इस गांव में पिटाने के लिये आये थे। लडके का पिता मुसाफिर यादव ने गाव वालो पर आरोप लगा रहा था हमारी गाडियों का शीशा तोड दिया गया उसमे रखा डाल का गहना और साडी को लूट लिया गया अब हम लोग अपने गांव मे जाकर क्या मुंह दिखायेगे। 

ग्रामीणो तथा पुलिस ने किसी तरह बरातियों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। लड़का जिद पर अड़ गया था जब तक नामजद एफआईआर नही होगा तब तक हम शादी नही करेंगे। तब लडकी के पिता जनार्दन यादव ने गांव के ही नौ लोगो के खिलाफ गाडि़यों के शीशा तोडने, डाल लूटने का मुकदमा लिखवा दिया। तब बाराती जाकर माने। बरेसर पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्म आदयगी हुई तथा पुलिस की देखरेख में बारात की विदाई हुई। इस सम्बध में एसओ बरेसर रामबिराज सिहं ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है दबिश जारी है बहुत जल्द गिरफ्तारी होगी। किसी को बख्शास नही जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad