गाजीपुर: एमएलसी चंचल सिंह के सपनो पर सीएम योगी के कैबिनेट की लगी मुहर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: एमएलसी चंचल सिंह के सपनो पर सीएम योगी के कैबिनेट की लगी मुहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल के सपनों को साकार रुप देते हुए योगी सरकार की कैबिनेट ने गाजीपुर में मेडिकल कालेज के निर्माण को हरी झंडी दे दी है। मंगलवार को सीएम योगी के नेतृत्वं में कैबिनेट की बैठक हुई। जिसमे गाजीपुर सहित चार जिलों फतेहपुर, एटा व सिद्धार्थनगर में जिला अस्पतालों को अपग्रेड कर मेडिकल कालेज बनाने की मंजूरी दे दी है। 

इस मेडिकल कालेज के निर्माण में करीब ढाई सौ करोड़ रुपये का खर्च आयेगा। जिले में मेडिकल कालेज के निर्माण की सोच को साकार रुप देने के लिए 8 फरवरी 2018 को मुख्यमंत्री योगी जी को एमएलसी चंचल सिंह ने पत्र लिखा। इस पत्र के संदर्भ में प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा अजय कुमार सिंह ने डीएम गाजीपुर से आख्या मांगी। 

इस पर जिलाधिकारी के बालाजी ने मेडिकल कालेज के संदर्भ में शासन को सविस्तार से पत्र लिखा। जिसमे आरटीआई के मैदान में 25 बीघे जमीन व प्रस्तावित जमीन के पास ही 200 बेड का जिला अस्पताल व महिला अस्पताल का उल्लेख किया था। शासन ने जिलाधिकारी के प्रस्ताव पर विचार-विमर्श कर अपनी आख्या‍ सीएम को भेज दिया। सीएम योगी के कैबिनेट में जिले में मेडिकल कालेज के निर्माण पर मुहर लगा दी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad