गाजीपुर: ड्यूटी पर तैनात नशे में धुत सिपाही ने किया पैंट गिला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ड्यूटी पर तैनात नशे में धुत सिपाही ने किया पैंट गिला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर सूबे में लोगों को सुरक्षित रखने के लिए जिम्मेदार पुलिस कई बार अपने ऐसे कामों के लिए चर्चा में आ जाती है जिसके बाद उसकी खूब किरकिरी होती है। मंगलवार की रात में नगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया जब ‘‘दारू तिवारी’के नाम से मशहूर डायल 100 पीआरवी का एक सिपाही शराब के नशे में धुत होकर पहले तो लोगों को गालियां दे रहा था और फिर जब नशा नियंत्रण से ऊपर हो गया तो उसने पैंट में ही मूत्रत्याग कर दिया। 

घटना के बाद वहां मौजूद किसी ने सिपाही की उसी हालत में फोटो ले ली और अब कैप्शन के साथ उक्त तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मामला नगर के बस स्टैंड का है जहां थाने से संबद्ध सिपाही शशिकांत तिवारी की डायल 100 पीआरवी में ड्यूटी लगी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त सिपाही आए दिन शराब के नशे में बस स्टैंड पर जाकर कभी ट्रक वालों को गालियां देते हैं तो कभी उनसे वसूली करते हैं। विभागीय लोगों का आरोप है कि उक्त सिपाही द्वारा कई बार खाना खाने के दौरान मेस में भी हड़कंप की स्थिति पैदा की गई है। 

इसके अलावा जब सिपाही का नाम पता करने की कोशिश की गई तो ज्यादातर विभाग के लोगों को उनका नाम ‘‘दारू तिवारी’ही पता था। बाद में सूची में देखने पर असली नाम पता चल सका। बहरहाल इस बारे में जब कोतवाल शरदचंद त्रिपाठी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में है। उक्त सिपाही के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad