गाजीपुर: बकरियां चोरी होने के सदमें में महिला की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बकरियां चोरी होने के सदमें में महिला की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर क्षेत्र के छत्तरपुर-मीरानपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने एक गरीब परिवार की तीन बकरियों को चुरा लिया। इस सदमे में महिला की जहां बुधवार की सुबह मौत हो गई वहीं उसके जवान बेटे की हालत इस कदर बिगड़ी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में प्रधान और पीड़ित परिवार के लोग एसडीएम से मिलकर पीड़ित परिवार का दर्द बयां किया। इस मामले में एसडीएम ने गरीब परिवार को सरकारी स्तर पर आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया है।

गांव निवासी पन्ना कन्नौजिया का परिवार काफी गरीब है। इस परिवार के पास जीविकोपार्जन के लिए तीन बकरिया थीं। रात में परिवार के लोग सोये हुए थे। इस दौरान किसी ने उनकी तीनों बकरियों को चुरा लिया। देर रात जब पन्ना की पत्नी शीला देवी की नींद खुली तो बकरियों को न देख वह सदमे में आ गई। पूरी रात उसकी हालत बिगड़ी रही। बुधवार की सुबह शीला ने दम तोड़ दिया। उसके पुत्र नंदन कुमार की भी तबीयत बिगड़ गई। उसे आनन-फानन में सीएचसी पर भर्ती कराया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad