Today Breaking News

गाजीपुर: चर्चित पत्रकार अजीत सिंह व सरकारी गनर को गांव वालों ने जमकर पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाला पत्रकार अजीत सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं। अजीत सिंह व उनके सरकारी गनर को दबंगई करने पर गांव वालों ने जमकर पीटा। इस संदर्भ में कासिमाबाद एसओ हिमेंद्र सिंह ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि गुरुवार की सुबह 9:30 बजे के करीब पत्रकार अजीत सिंह अपने सरकारी गनर के साथ अपने गांव जामापुर कासिमाबाद में मंदिर में पूजा करने गये। गांव के कुछ लोगों ने उन्हे पूजा करने से मना करने लगे। 

जिसपर दोनों पक्षों में विवाद शुरु हो गया और मामला हाथापाई पर पहुंच गया। इस पर गांव वालों ने पत्रकार अजीत सिंह व सरकारी गनर को जमकर पीट दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। ज्ञातव्य है कि पत्रकार अजीत सिंह इसके पहले पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह के मामले में चर्चा में आ चुके हैं। 

पूर्व मंत्री ने अजीत सिंह को किसी समाचार के लिए नाराज होते हुए उन्हे फोन पर गाली-गलौज देकर जान से मारने की धमकी दी थी। पत्रकार एसोसिएशन के हस्तक्षेप के बाद घटना की रिपोर्ट कोतवाली सदर में दर्ज करायी गयी। सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक ने उन्हे सरकारी गनर मुहैया कराया था। सूत्रों ने बताया कि सरकारी गनर मिलते ही अजीत सिंह मूल काम पर ध्यान न देकर दबंगई की तरफ आकर्षित होने लगे थे।

'