गाजीपुर: भ्रष्टाचार के चलते एक भी बारिश नही झेल पाये आवास व शौचालय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भ्रष्टाचार के चलते एक भी बारिश नही झेल पाये आवास व शौचालय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये सपना है कि हर उस गरीब आदमी को छत और शौचालय मुहैया कराई जाए जो वास्तव में इसके हकदार है। लेकिन विभाग आवास, शौचालय बनाने में कितना मुस्तैदी दिखाता है देखना हो तो जिले के मरदह विकास खंड के बरही गांव निवासी छोटू मुसहर का गिरा आवास देख लीजिए। बीती रात को आयी बारिश से भरभरा के आवास गिर गया ये तो गनीमत रही कि उसके चपेट में कोई नही आया। गरीब परिवार के सामने अब रहने की समस्या खड़ी हो गयी है। 

लालू मुशहर के दो पुत्रों में छोटा पुत्र छोटू रोजी रोटी के इंतजाम में कोलकाता काम करता है। यहां उसकी बीबी दो लड़कों के साथ रहती है। 10 साल पहले लालू के नाम ही सरकारी आवास मिला था परंतु समय बितने के साथ ही आवास रहने योग्य नही रहा गरीब परिवार बगल में ही झोपड़ी डाल कर किसी तरह गुजर बसर करता है।प्रधानमंत्री आवास योजना में परिवार का नाम भी गया था लेकिन आज तक प्रधान और सेक्रेटरी की उपेक्षा के चलते आवास नही बन पाया।इस गरीब परिवार के सामने एक ही समस्या खड़ी है कि अब रहा कहा जाय। इस संदर्भ में जब गांव के ग्राम पंचायत अधिकारी राजकुमार से बात की गई तो बताया आवास के लिए नाम गया हुआ है बैंक खाता नही मिलने की वजह से धनराशि नही जा पा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad