गाजीपुर: पुलिस के खिलाफ डीएम से मिला क्षत्रिय महासभा - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस के खिलाफ डीएम से मिला क्षत्रिय महासभा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर क्षत्रिय महासभा युवा ने मंगलवार को जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी के बाला जी से राइफल क्लब में मिलकर ज्ञापन सौंपा उन्होंने कहा कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली ग्राम सभा में जिस तरह से हुए वर्ग संघर्ष के बाद पुलिस ने क्षत्रिय बस्तियों में घुसकर महिलाओं,बच्चों एवं पत्रकारों के साथ अभद्रता की वह सभ्य समाज में स्वीकार योग्य नहीं है। क्षत्रिय महासभा युवा ने कहा कि वह नवली ग्राम सभा में हुए इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की घोर निंदा करते हैं।

लेकिन पुलिस ने जिस तरह से पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाते हुए क्षत्रिय समाज के साथ बदतमीजी की है वह कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अगर सीओ कासिमाबाद डां कृष्णकांत सरोज को गाजीपुर जनपद में कहीं भी कार्यभार सौंपा जाता है तो क्षत्रिय महासभा उसका जमकर सड़क उतर कर विरोध करेगी और शासन प्रशासन की ईट से ईट बजा देगी अब बहुत पानी सर से उपर हो गया। जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान है जो घृणित कार्य हुआ है।

पुलिस अगर संयम से काम लेती तो इतना बात नहीं बढ़ती।आगे कहा कि क्षत्रिय महासभा युवा के कार्यकर्ता विशाल सिंह को जिस तरह से इस मामले में घसीटा गया है इससे यह साफ पता चलता है कि पुलिस ने नियोजित तरीके से उन्हें फंसाया है।मामले की जांच कर तुरंत विशाल सिंह को रिहा किया जाए।उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो क्षत्रिय महासभा सड़क पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।

ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह,नवली के पूर्व प्रधान उमाशंकर सिंह धनजी,अरविंद सिंह,अरूण सिंह,सुरज सिंह,अमन सिंह,प्रवीण सिंह कबीर,प्रीतम सिंह,राहुल सिंह,प्रिंस सिंह,अभिजीत सिंह,गर्वजीत सिंह कक्कू,अमित सिंह,रानू सिंह,जिला मिडिया प्रभारी वैभव सिंह,अविनाश सिंह,आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad