गाजीपुर: मुआवजा की रकम को लेकर अधेड़ पर कर दिया कुल्हाड़ी का वार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुआवजा की रकम को लेकर अधेड़ पर कर दिया कुल्हाड़ी का वार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एक्सप्रेस वे और फोर लेन के निर्माण से जहां गाजीपुर में विकास की रफ्तार तेज हुई है वहीं इसके लिए अधिग्रहित भूमि और मुआवजे की रकम कई घरों में रार पैदा कर दी है। ऐसा ही एक मामला थाना कासिमाबाद के बलेसड़ी गांव का है। एक युवक ने शुक्रवार की सुबह छह बजे गांव के ही अधेड़ सुरेश यादव(55) पर कुल्हाड़ी का वार कर दिया। सुरेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल आरोपी युवक सत्यप्रकाश यादव फरार है। 

एसएचओ कासिमाबाद नंदा प्रसाद ने बताया कि युवक सत्यप्रकाश के पिता सुदर्शन यादव की भूमि एक्सप्रेस वे के लिए अधिग्रहित हुई। इसके एवज में उन्हें करीब तीन करोड़ रुपये मिले। युवक सत्यप्रकाश उस रुपये में से अपना हिस्सा मांग रहा था लेकिन सुदर्शन रुपये नहीं दे रहे थे। सत्यप्रकाश को शक था कि सुरेश यादव के चढ़ाने पर ही उसके पिता मुआवजे की रकम में उसके हिस्सा नहीं दे रहे हैं। 

इसको लेकर सुरेश से उसकी कई बार कहासुनी हुई और आखिर में सत्यप्रकाश उनको सबक सिखाने के लिए कुल्हाड़ी लेकर सुरेश के नलकूप पर जा धमका। वहां सुरेश अपने बेटे रमेश तथा रिश्तेदार उमेश के साथ सुरेश बैठे थे। सत्यप्रकाश उन्हें गालियां देने लगा। जब वह आपत्ति किए तब कुल्हाड़ी से उनके सिर पर जोरदार वार कर दिया। उसके बाद वह भाग निकला।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad