Today Breaking News

गाजीपुर: शादी टूटने से नाराज पुत्र ने पिता पर किया हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर शादियां टूट जाने पर लोगों का दिल टूट जाते देखा व सुना है लेकिन थानाक्षेत्र के चकिया गांव में शादी टूट जाने से नाराज युवक अपने ही सगे पिता पर टूट पड़ा। चीख पुकार सुन उनके अन्य पुत्र आए तो युवक उन्हें धमकाते हुए भाग गया। घटना के बाद पीड़ित के दूसरे पुत्र ने पिता की तरफ से थाने में भाई के खिलाफ तहरीर दी है। 

थानाक्षेत्र के चकिया मसोन निवासी सुशील यादव पुत्र भूसी यादव की शादी तय हो गई थी। सुशील पहले से ही काफी मनबढ़ किस्म का है और आए दिन लोगों से मारपीट किया करता है इसलिए पिता ने उसकी शादी तय कर दी थी ताकि वो सुधर जाए। लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों को घटना का पता चल गया तो उन्होंने शादी तोड़ दी। जिसका जिम्मेदार सुशील पिता को मानते हुए शनिवार की भोर में घर पहुंचा और सो रहे पिता को गाली देते हुए उन पर पिल पड़ा। 

पिता तुरंत चिल्लाने लगे तो मौके पर पहुंचे पीड़ित के भाई व अन्य पुत्र पहुंचे और सुशील को पकड़े लेकिन वो धमकाते हुए वहां से भाग गया। घटना में भूसी को गंभीर चोटें आई हैं जिसके बाद उन्हें सीएचसी मे भर्ती कराया गया है। इस बाबत भूसी के पुत्र सुजीत ने पिता की तरफ से थाने में तहरीर दी है। कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। कार्रवाई की जाएगी।

'