गाजीपुर: घरों में दौरा हाईवोल्टेज करेंट, युवक की मौत, मां-बेटी झुलसीं - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: घरों में दौरा हाईवोल्टेज करेंट, युवक की मौत, मां-बेटी झुलसीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगसर बिजली की लापरवाही एक बार फिर जान पर बन आई। मामला अवती गांव का है। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे कई घरों में हाईवोल्टेज करेंट दौड़ने लगा। उसमें युवक सुनील कुशवाहा(28) की मौत हो गई जबकि श्रेया(14) तथा उसकी मां कृष्णावती(32) गंभीर रूप से झुलस गईं। ग्रामीणों के अनुसार बुधवार को ६३केवीए का ट्रांसफार्मर बिगड़ गया। उसी ट्रांसफार्मर से कुशवाहा बस्ती में बिजली जाती है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विभागीय कर्मियों को दी। बावजूद वह हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे। 

सुबह युवक सुनील अपने घर में पंखा चलाने के लिए जैसे ही स्विच ऑन किया कि वह करेंट की जद में आ गया। किशोरी श्रेया हैंडपंप पर पानी लेने पहुंची थी। हैंडपंप के हैंडल पर हाथ रखी ही थी कि उसके शरीर में करेंट दौड़ने लगा। उसकी चित्कार पर मां बचाने की आई और वह भी करेंट की चपेट में आ गई। 

आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हें करेंट से दूर किया। ग्रामीणों के लिए सुनील की मौत सदमे वाली है। बीते ११ मई को ही उसकी शादी हुई थी और मात्र २८ दिन में ही वह अपनी पत्नी को छोड़ गया। वह अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। ग्रामीणों का आरोप है कि विभागीय कर्मियों की लापरवाही से यह हुआ। अगर ट्रांसफार्मर दुरुस्त कर दिया गया होता तो शायद सुनील की जान बच जाती।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad