गाजीपुर: क्षत्रिय महासभा मिला एसपी से, नवली कांड में दिया पत्रक - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: क्षत्रिय महासभा मिला एसपी से, नवली कांड में दिया पत्रक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा से मिलकर ग्रामसभा नवली के प्रकरण में बातचीत किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा की ग्रामसभा नवली में हुआ जनसंघर्ष दुर्भाग्यपूर्ण है उसके उपरांत क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों द्वारा क्षत्रिय परिवार में महिलाओं एवं बच्चों, पत्रकार बंधुओ के साथ अभद्रता गाली-गलौज मारपीट और घर के अंदर की गयी तोड़फोड़ की कार्यवाही बहुत ही शर्मशार व कायराना हरकत है जो सभ्य समाज में बर्दाश्त के काबिल नही है। 

क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद के नेतृत्व में की गई कार्यवाही से क्षत्रिय समाज व सभ्य समाज काफी आहत और आक्रोशित है। क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद के इस कृत्य को देखते हुए ग़ाज़ीपुर जनपद के अंदर किसी भी क्षेत्र कार्यभार सौंपा जाता है तो क्षत्रिय महासभा उसका जमकर विरोध करेगी। जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि क्षत्रिय महासभा युवा के कार्यकर्ता विशाल सिंह को जिस तरह से इस मामले में घसीटा गया है इससे यह साफ पता चलता है कि पुलिस ने नियोजित तरीके से उन्हें फंसाया है। 

उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो क्षत्रिय महासभा आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। इस मोके पर जिला मिडिया प्रभारी वैभव सिंह, जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह, अमित सिंह, जिला प्रवक्ता वेद प्रकाश सिंह, बाराचवर प्रभारी अशोक सिंह, सिद्धान्त सिंह, कारन ग्रामप्रधान मन्नू सिंह, रानू सिंह, (भड़सर) प्रिंस सिंह, अभिषेक सिंह, गर्वजीत सिंह, अमन सिंह, पुष्कर सिंह, कान्हा सिंह, योगी हर्ष सिंह, त्रिभुवन सिंह आदि क्षत्रिय महासभा युवा के लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad