गाजीपुर: जमानियां में सुपरफास्ट ट्रेन लोकमान्य तिलक का ठहराव शुरू - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां में सुपरफास्ट ट्रेन लोकमान्य तिलक का ठहराव शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां रेलवे स्टेशन पर सुपरफास्ट ट्रेन लोकमान्य तिलक भी ठहरेगी। यहां के लोगों की यह पुरानी मांग थी। उनकी यह मांग को संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने गंभीरता से लिया और यह ठहराव शुक्रवार से शुरू हो गया। इस ट्रेन के ठहराव की शुरुआत के सैकड़ों लोग गवाह बने। इस मौके पर स्टेशन को फूल व गुब्बारे से सजाया गया था। 

गुरुवार की रात्रि डाउन में यह सुपरफास्ट ट्रेन तीन घंटे 17 मिनट विलंब से भोर में 4.43 बजे पर स्टेशन पर पहुंची तो उत्साहित भाजपा नेता,कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों ने उसका जोरदार स्वागत किया। ट्रेन के रुकते ही ढोल व नगाड़े बजने लगे। ट्रेन के गार्ड व चालकों को फूल-मालाओं से लाद दिया गया। फिर हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया। रात्रि जागरण के लिए लोगो ने रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया था। फिर अप में यह ट्रेन 30 मिनट विलंब से दोपहर 1:26 आई। उसका भी जोरदार स्वागत हुआ। 

इस मौके पर भाजपा नेता बृजनंदन सिंह व तारकेश्वर वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया। स्टेशन पर मौजूद लोग इस सराहनीय कार्य के लिए संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के प्रति आभार जताना नहीं भूले। मौजूद लोगों में नगर पालिका चेयरमैन एहसान जफर, पूर्व चेयरमैन अनिल कुमार गुप्त, भाजपा नेता संतोष वर्मा, सचिदानंद सिंह, पप्पू तिवारी, विजय श्याम पांडेय, कैलाश प्रजापति, सतीश जायसवाल, राकेश सिंह, सुनील जायसवाल, जुगनू जायसवाल, आदित्य पांडेय, सुनील कुमार जायसवाल, गोपाल वर्मा,  बृजेश जायसवाल, सुरेंद्र चौधरी, संदीप वर्मा, सागर, प्रकाश, वाहिद आदि प्रमख थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad