गाजीपुर: पहले प्रेमजाल में फांसा फिर ठहरा दिया गर्भवती - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पहले प्रेमजाल में फांसा फिर ठहरा दिया गर्भवती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर प्रेमजाल में फांस कर वह किशोरी से नाजायज संबंध बनाया। फिर जब गर्भ ठहरा तो मऊ में उसका गर्भपात भी करा दिया। यह मामला जब किशोरी के परिवारीजनों को पता चला तो वह सन्न रह गए। शुक्रवार को किशोरी का चाचा कथित प्रेमी के खिलाफ दुल्लहपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराया। यह किस्सा छतरमा गांव का है।

एसएचओ दुल्लहपुर राजू कुमार ने बताया कि युवक की तलाश हो रही है। दोनों पड़ोसी तथा स्वजातीय हैं। किशोरी जूनियर हाईस्कूल की पढ़ाई के बाद घर पर ही रहती है। कई माह पहले ही पड़ोसी युवक उस पर डोरे डालने लगा। आखिर में किशोरी भी उसके झांसे में आ गई। फिर वह दोनों मौका मिलने पर एकांत में मिलने लगे। जब गर्भ ठहरा तो किशोरी अपने कथित प्रेमी से बताई। तब वह उसे किसी तरह समझाया और फिर उसे मऊ ले गया। जहां गर्भपात करा दिया। गर्भपात की बात किशोरी के घर की महिलाओं से छिपी नहीं रही। कड़ाई से पूछताछ में वह सब कुछ बता दी। उधर खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से युवक फरार हो गया है। किशोरी का बाप कहीं अन्यत्र काम करता है।

विवाहित युवती लापता
गाजीपुर न्यूज़ टीम मरदह विवाहित युवती के लापता होने की खबर मिली है। वाकया हमीरपुर गांव का है। बीते मंगलवार को  सुबह वह रोज की तरह सिलाई सिखने मटेहू गई थी। उसके बाद नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद युवती के पिता पवारू राम ने इस मामले में मरदह थाने में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad