गाजीपुर: मुसीबत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गांव की, आंदोलन करेंगे भासपा नेता - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुसीबत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गांव की, आंदोलन करेंगे भासपा नेता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात भाजपा के लोग विकास की बात खूब कर रहे हैं लेकिन सच्चाई इसके ठीक उलट है। इस इलाके की जर्जर सड़कों, बेपानी नहरों को देख कोई भी यह बात कह सकता है। यहां तक कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय के पैतृक गांव पखनपुर(मीरजापुर) की सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। उस गांव से गुजरने वाला शारदा सहाय का लालगंज राजवाहा सूखा पड़ा है। यह इलाका भासपा के जिला पंचायत सदस्य मारकंडेय सिंह का निर्वाचन क्षेत्र है। लिहाजा उन्होंने सड़कों को दुरुस्त करने और नहरों में पानी की आपूर्ति की मांग को लेकर आंदोलन की धमकी दी है।

एसडीएम को बकायादा नोटिस देकर भासपा के जिला पंचायत सदस्य ने कहा है कि अगर एक सप्ताह के भीतर सड़कों की मरम्मत का काम शुरू नहीं हुआ और नहरों में पानी नहीं छोड़ा गया तो फिर वह क्षेत्र के किसानों, ग्रामीणों को लेकर सड़क पर उतरेंगे। नोटिस में श्री सिंह ने कहा है कि शारदा सहायक खंड 23 के तहत लालगंज राजवाहा तथा देवनाथपुर राजवाहा से जुड़े किसान पानी के लिए तरस रहे हैं। नहर में कई जगह पुलिया टूट चुकी हैं। ग्रामीणों को नहर पार करने में दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं। इकरा से कैथवलिया माइनर की आज तक सफाई नहीं हुई जबकि उसके नाम पर लाखों रुपये हर साल उतर जाते हैं। मकदूमपुर से खिदिरगंज की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। इस बारिश का पानी गड्ढों में जमा हो गया है। हादसे हो रहे हैं। भीमापार बाजार की मुख्य सड़क भी टूट गई है। प्रायः हर रोज जाम की नौबत आती है। मीरजापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में न चिकित्सक रहते हैं न दवा ही उपलब्ध है। श्री सिंह ने कहा कि इन समस्याओं के लिए कई बार विभिन्न माध्यमों से शासन, प्रशासन को ध्यान दिलाया गया लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब सिवाय आंदोलन के और कोई विकल्प नहीं बचा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad