गाजीपुर: कांग्रेसी नेता को बदमाशो ने मारी गोली, वाराणसी रेफर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कांग्रेसी नेता को बदमाशो ने मारी गोली, वाराणसी रेफर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राघवेंद्र चतुर्वेदी (55) के दाहिने हाथ में गोली लगी है। घटना मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे की है। राघवेंद्र ने इसकी जानकारी खुद शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह को दी। बताए कि वह बाइक से जिला मुख्यालय से अपने घर मरदह थाना क्षेत्र के नौराना लौट रहे थे। वह देवकठियां के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो लोगों ने उन पर गोली दाग दी। सूचना के बाद शहर कोतवाल राघवेंद्र को जिला अस्पताल भेजवाए। फिर बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया। 

फिलहाल इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है लेकिन शुरुआत में राघवेंद्र ने खुद पर हुए कथित हमले के लिए गंगा पार सुहवल थाने के गरुआ-मकसूदपुर के रहने वाले रामप्रकाश राय उर्फ चुन्ना का नाम लिया। कोतवाल के अनुसार मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है। कांग्रेसी नेता से विस्तार से पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर राघवेंद्र को जानने वालों को भी इस घटना पर यकीन नहीं हो रहा है। चर्चा है कि वह चुन्ना राय को इस मामले में जानबूझ कर घसीटना चाहते हैं। 

वजह उनके एक खास मित्र से चुन्ना की अदावत है। बहरहाल, पुलिस की जांच के बाद ही हककीत सामने आएगी। इस मामले में शहर कोतवाली राजीव कुमार सिंह का कहना है कि यह घटना हमारे क्षेत्र का नही है। दूसरी तरफ जंगीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि यह घटना जंगीपुर क्षेत्र का नही बल्कि कोतवाली क्षेत्र का है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad