गाजीपुर: जर्जर मार्ग को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जर्जर मार्ग को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह लाख कोशिशों के बावजूद भी कावंरियो कि राह कष्टदायक नहीं चेता विभाग इस सड़क पर चलना मुश्किल।वर्षो से जर्जर पड़ी व पूरी तरह से ध्वस्त मरदह बाजार मस्जिद के पास से घरिहां गांव को जाने वाली सड़क कि दयनीय स्थिति।क्षेत्र के मरदह गांव के ग्रामीणों ने रविवार को इस सड़क पर जलजमाव युक्त सड़क पर धान की रोपाई कर विरोध जताया। ग्रामीणों ने चेताया कि अगर एक सप्ताह में सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो ग्रामीण सड़क पर उतर कर चक्का जाम कर धरना-प्रदर्शन करेंगे। गांव के युवा कांग्रेस नेता सौरभ वर्मा के नेतृत्व में ग्रामीण मुख्य मार्ग पर धान की रोपाई कर जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

कहा कि यदि एक सप्ताह में सड़क की मरम्मत नही कराई गई तो किसी भी जनप्रतिनिधियों का विरोध किया जाएगा।ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से सड़क की हालत ऐसी ही है। इसकी मरम्मत को लेकर ग्राम प्रधान सहित ब्लाक के अधिकारियों से लगाय जिलाधिकारी व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश राजभर,सांसद भरत सिंह से शिकायत की गई फिर भी अब तक कुछ नहीं हुआ।बरसात के इस मौसम पर सड़क पर चलना दूभर हो गया है।

सड़क पर बड़े बड़े गड्डे में जलजमाव से प्रतिदिन लोग गिरकर जख्मी हो रहे हैं। यह मार्ग कावंरियो को भी आने जाने में सहायक होती थी परन्तु इसकी दशा देख लोग पैदल चलने में भी कतरा रहे हैं यह सड़क मरदह विकासखण्ड से जागोपुर, रायपुर बाघपुर, हैदरगंज, टिसौरी, गांई ,चवंर, घरिहां, बसवारी गांव सहित दर्जनों गांवों को जोड़ती हुई पड़ोसी जनपद मऊ का भी बाईपास मार्ग है।फिर भी आज तक मरम्मत नहीं हुई।प्रदर्शन करने वालों में लालपरीखा सिंह, सौरभ वर्मा, रवि प्रजापति, राहुल गोड़, शशिकांत कुमार, अनिल बासफोर, विकास जायसवाल, बजरंगी गोड़, सुशील प्रजापति, सत्यम खरवार, रामानंद, पल्टू राम, अनिल, प्रकाश सिंह, विकास सिंह, आकाश सिंह, अनिल गोड़,आदि मौजूद थे।

Sh

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad