गाजीपुर: वकीलों ने डीजे न्यायालय के सामने की नारेबाजी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: वकीलों ने डीजे न्यायालय के सामने की नारेबाजी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपने साथी के निधन पर गुरुवार को पारित शोक प्रस्ताव को खारिज किए जाने से वकील जिला जज के खिलाफ आक्रोशित हो गए और उनके कक्ष के सामने पहुंच कर नारेबाजी करने लगे। वकीलों का तेवर देख जिला जज चंद्रशेखर प्रसाद कोर्ट से उठ कर अपने चेंबर में चले गए। वकीलों ने ऐलान किया कि 13 जुलाई को पूरे दिन हड़ताल रहेगी। साथ ही सिविल बार की बैठक कर आगे की रणनीति तय की जाएगी। 

गहमर के रहने वाले वकील सुरेंद्र सिंह के निधन की खबर मिलने के बाद सिविल बार की बैठक हुई। उसमें शोक प्रस्ताव पारित कर न्यायिक कार्यों से विरत रहने का निर्णय हुआ। इसकी सूचना देने के लिए सिविल बार के पदाधिकारी जिला जज के न्यायालय में पहुंचे।

वकीलों का कहना है कि प्रस्ताव की प्रति लेने से जिला जज ने साफ इन्कार कर दिया। इसके बाद बार की दोबारा बैठक हुई और उसमें जिला जज के रवैये पर आक्रोश जताया गया। बैठक में रामाधार राय, रामपूजन सिंह, सुरेश सिह, कृपाशंकर सिंह, सिद्धनाथ राय, गंगा सिंह आदि प्रमुख थे। अध्यक्षता बार अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार पांडेय एवं सांलन महासचिव अजयवीर सिंह ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad