गाजीपुर: रक्तदान, अनाथो को भोजन व वृक्षारोपण कर मनाया गया बसपा नेता अतुल राय का जन्मदिन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रक्तदान, अनाथो को भोजन व वृक्षारोपण कर मनाया गया बसपा नेता अतुल राय का जन्मदिन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के वरिष्ठ नेता अतुल राय का जन्मदिन गुरूवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजनो के साथ कुष्ठ आश्रमो ,अनाथलयो में भोजन कराने के अलावा पौधारोपण किया गया। अभिनव ने बताया कि पूरे प्रदेश में कई जनपदों में समर्थकों ने अतुल के जन्मदिन के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया साथ में रक्तदान शिविर लगाये गये और अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण किया गया। दिल्ली स्थित आफिस में अतुल राय ने पार्टी पदाधिकारियों संग केक काटा जिसमे पार्टी के जोन को कॉर्डिनेटर डॉ राम कुमार कुरील, ज़ोन को कॉर्डिनेटर इंदल राम, बिनोद बागड़ी मौजूद रहें। वाराणसी में लहुराबीर स्थित IMA ब्लड बैंक में रक्तदान के लिए युवकों का जमावडा सुबह से होने लगा था।

 दोपहर तक 80 युवा ब्लड डोनेट कर चुके थे और लगभग 2 सौ से ऊपर अभी कतार में लगे हुए थे। बलिया के जिला अस्पताल में भी युवाओं ने मरीजों को फल वितरित किया वही भरौली में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। मंदिर में हवन और भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की लंबी उम्र की कामना की। बरेली के स्वामी विवेकानंद कुष्ठ आश्रम में भोजन कराया गया। वाराणसी के अन्ध विद्यालय,पीलीभीत, हिसार, गाजीपुर के मोहम्दाबाद, भदौरा दिलदारनगर जमानिया के अस्पतालों में फल, पौधरोपण करके अतुल राय का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad