गाजीपुर: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के अगवानी में जिले का कोई भी सांसद, विधायक या एमएलसी नही था मौजूद, बना चर्चा का विषय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के अगवानी में जिले का कोई भी सांसद, विधायक या एमएलसी नही था मौजूद, बना चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सूबे के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जिले में आये और चलें भी गये लेकिन कोई भी सासंद, विधायक व एमएलसी उनके आगवानी के लिए उपस्थित नही था। इसकी चर्चा राजनैतिक गलियारो में जोरो पर रहा। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सोमवार को मलिकपुर गांव पहुंचे। जहां पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा के बड़े भाई के त्रयोदशा कार्यक्रम में भाग लिया। डिप्टी सीएम सबसे पहले सैदपुर तहसील के गेट पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मूर्ति पर माल्या‍पर्ण किया इसके बाद वह मलिकपुर गांव पहुंचे जहां पर स्व. मिश्रा के चित्र पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा से शोक संवेदना व्यक्त किया। इसके बाद सैदपुर पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में शिक्षा अधिकारियो व प्रधानाचार्यो की बैठक की बैठक ली। बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नकल कराने में मशहूर इस जिले में हम नकलवि‍हिन परीक्षा कराने के लिए कृत संकल्पित हूं। हमारे मिशन में जो भी अधिकारी या कर्मचारी बाधा उत्पन्न करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी भी दशा में परीक्षा केंद्रो पर नकल नही होगा। 

परीक्षा का सेंटर उन्ही स्कूलो में बनाये जायेगे जहां पर सीसीटीबी और बायोमैट्रिक मशीन होगी। डिप्टी सीएम ने बताया कि वाराणसी और गाजीपुर में एक-एक मॉडल स्कूल बनेगा जहां पर केजी से लेकर पीजी तक की शिक्षा नि:शुल्क प्रदान की जायेगी। इस अवसर पर प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक, डीएम के बाला जी, एसपी सोमेन वर्मा, डीआईओएस, जेडी वाराणसी आदि अधिकारी व प्रधानाचार्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad